Allhindime.Net पे Guest Post कैसे करे ?

आप सभी का स्वागत है Allhindime.net ब्लॉग पर, जो बहुत की कम समय में एक popular hindi blog बन कर उभरा है। आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि अब ये एक ऐसा Platform बन गया है, जिसके जरिये कोई भी person अपने ideas, knowledge, experiences, expertise आदि दुनिया भर के लोगों के साथ share कर सकते हैं। शुरुआत से ही हमारा motive नए Hindi bloggers को प्रोत्साहित करना रहा है।

अगर आप भी अपने article के माध्यम से India के hindi blogging community को contribution देना चाहते है तो, हम आपका हार्दिक स्वागत करते हैं या फिर अगर आप हमारे community में आना चाहते है तो, नीचे दिए गए कुछ instructions को पढ़ें और इसमें guest post लिखना शुरू कर दीजिये।

आप की help करना और नए audience तक article पहुचाना हमारा उद्देश्य है। हम आपके talent और skills की value करते हैं but अगर वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक न पहुंचे तो आपके talent & skills की कोई value नहीं होगी।

इसीलिए आप हमारे इस free platform के साथ जाकर आप अपना talent & skills share करें और कुछ नया दे हमारे blog community को। Allhindime.net 2020 से continue है और यह बहुत ही popular hindi blog है। यहाँ हम आपको कुछ tips & point बताऊंगा article लिखने से पहले, जिससे आप के article जल्द से जल्द approved हो जाये।

आप कैसे बन सकते है AllHindiMe.Net के contributor ?

यदि आप हमारे blog पर अपना content publish हुआ चाहते हैं, तो आपके content को सबसे पहले नीचे दी गयी conditions को satisfy करना होगा यानि कि ये हमारी Guest Posting की शर्तें को follow करना होगा:-

  1. आपका post हिंदी font में ही होनी चाहिए, Hinglish article हम publish नहीं करते। यदि कोई important English word हैं तब उसे English में ही लिखें। यदि आपको ऐसे content की example चाहिए तो आप Allhindime पर already publish हो चुके blog posts को पढ़ सकते हैं।
  2. Information article को ज्यादा preference मिलेगी। Tutorial article को accept नहीं किया जायेगा।
  3. Post minimum 1000 words का होना आवश्यक है।
  4. हम quality content पर ज्यादा focus करते हैं, जो की readers को कुछ जानकारी प्रदान करे।
  5. Post Gramatically सही होना आवश्यक है और लिखते समय आधुनिक Hindi का प्रयोग करें।
  6. Article के बीच में कोई भी link का प्रयोग ना करें।
  7. आप textual content के साथ visual content जैसे कि Images और Videos को भी add कर सकते हैं।
  8. Post में एक Image होना बहुत ही आवश्यक है। ध्यान रहे की वो image कहीं से चुराई गयी न हो केवल copyright free image का ही इस्तमाल करें।
  9. Post के end में अपना Bio और Blog के बारे में एक छोटा सा description ज़रूर दें।
  10. यदि आपका कोई भी और question हो तो नीचे दिए गए email address के जरिये हमसे जरुर contact कीजिये।

कैसे करें अपना पोस्ट सबमिट करें

Post Submit करने के लिए आप हमें अपना लेख हमारे Email Id – contactallhindime@gmail.com पर भेज सकते हैं। इसके साथ Image को भी attach करना बिलकुल न भूलें।