ब्लॉक होने पर भी अपने दोस्त को कॉल कैसे करें ? (Call Your Friend Even When Blocked)

ब्लॉक होने पर भी अपने दोस्त को कॉल कैसे करें ? (Call Your Friend Even When Blocked)

Call Your Friend Even When Blocked/Block : जी हाँ ! आपने बिलकुल सही पढ़ा। अगर आप भी ब्लॉक होने पर भी अपने दोस्त को कॉल कैसे करें ? के बारे में जानने के इच्छुक हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं। क्योंकि इस आर्टिकल में आप जानेंगे कि कैसे आप ब्लॉक होने पर भी अपने दोस्तों (friends) को कॉल कर सकते हैं।

यह जो trick मैं आपके साथ share कर रहा हूँ, बस एक अच्छे purpose के लिए कर रहा हूँ। इसके आर्टिकल के माध्यम से हमारा किसी crime को support करना बिलकुल नहीं है। इसलिए आपसे निवेदन है कि post को positive way यानी एक अच्छे काम के लिए लें। तो आईये बिना देरी किये बिना जानते हैं step by step detail हिंदी में।

  1. आपको सबसे पहले Google पर सर्च करना है Wephone Mod Apk और पहला option जो आये, उस पर click करना है।
  2. अब आपको Download Apk पर click करके App डाउनलोड कर लेना है।
  3. अब इस App पर आपको Registration करना होगा, जो भी Basic Formalities होगी fill करनी है। बस mobile number को छोड़कर।
  4. उसके बाद आप अपने दोस्त का number डायल करें। आप जितने बारे यहां से call करेंगे हर बार अलग-अलग number से call जाएगी और इस तरह आपकी उससे बात हो जायेगी।
  5. अब अगर आप block भी हैं तो भी call जाएगी और अगर वो दोबारा भी block कर देता है तो कोई बात नहीं।

So finally, उम्मीद करते हैं कि आपको यह ब्लॉक होने पर भी अपने दोस्त को कॉल कैसे करें ? (Call Your Friend Even When Blocked) लेख पसंद आया होगा और आपको इससे काफी कुछ नया सीखने और जानने को मिला होगा। ऐसे ही रोचक और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए आप हमारे Allhindime Telegram को join कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here